मंगलवार, अगस्त 09, 2011

Rahul Roy with Manoj Tiwari In Elaan


राहुल राय बना रहे हैं मनोज तिवारी के साथ ‘एलान’,
‘आशिकी’ फिल्म के नायक और बिग बास विजेता राहुल राय अब भोजपुरी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर गये हैं। राहुल राय की पहली फिल्म का नाम है ‘एलान’, । इस फिल्म में मेगा स्टार मनोज तिवारी और राहुल राय मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। ‘एलान’ के निर्देशक हैं धीरज कुमार। इस फिल्म को लेकर भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी और राहुल राय दोनांे काफी उत्साह में हैं। मनोज तिवारी साफ कहते हैं ‘एलान’ जैसी फिल्म आज तक भोजपुरी मंे नहीं बनी है। राहुय राय प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म ‘एलान’ में मनोज तिवारी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जिसे देखने के बाद लोगों को ‘सिंघम’ फिल्म की याद आयेगी। जबरदस्त एक्शन से भरी इस फिल्म को लेकर राहुल राय कहते हैं मैं काफी दिनांे से अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में था और जैसे ही मुझे ‘एलान’ की स्क्रिप्ट मिली मैं चैंक गया। मैंने तुरंत तय किया कि हमारी कम्पनी राहुल राय प्रोडक्शन इस स्क्रिप्ट पर फिल्म बनायेगी। राहुल राय कहते हैं मैंने इस फिल्म में नायक की भूमिका सुनते ही मेरे दिमाग में भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी का चेहरा सामने आया। और हमने इस फिल्म में मनोज तिवारी को साईन किया। इस फिल्म में मनोज तिवारी को जब उनकी भूमिका सुनायी गयी तो वे भी चैंक गये। ‘एलान’ के मुख्य कलाकारों में भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी और राहुल राय के अलावा योगेन्द्र तिवारी, लवी रोहतगी, मोनिका बत्रा, लवीना, प्रमोद पांडे, विकास सिंह तथा गजेन्द्र चैहान की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म के निर्देशक धीरज कुमार भी काफी उत्साह में हैं। वे कहते हैं राहुल राय की ये फिल्म ‘एलान’ निश्चित ही भोजपुरी सिनेमा को नयी दिशा देगी। इस फिल्म में एक्शन के लिए साउथ की भारी भरकम टीम और अत्याधुनिक सुविधाओं का इस्तेमाल किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें