सोमवार, अगस्त 01, 2011

BIYAH KAIL ZAROORI BA KA ?????


रानी ने विराज से पूछा ‘बिआह कइल जरूरी बा का’
भोजपुरी फिल्मो की सुपर स्टार अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों भोजपुरिया एक्शन स्टार विराज भट्ट के प्यार में गिरफ्त है और तो और विराज जब भी रानी से शादी का प्रस्ताव रखते हैं तो रानी का एक ही जवाब होता है ‘बिआह कइल जरूरी बा का’ . आप अगर सोचा रहे हैं की क्या सच में ऐसा है तो आपको बता दूं की दोनों रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में ऐसा कर रहे हैं. बिआह यानी कि शादी करना कितना ज़रूरी है यह रिगल थियेटर फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजुपरी फिल्म ‘बिआह कइल ज़रूरी बा का’ में देखने को मिलेगा। जिसमें रानी चटर्जी और विराज भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म के निर्माता मुन्ना रिज़वी और संगीत कुमार हैं।
आजकल के लड़के प्यार मोहब्बत के नाम पर किस तरह से लड़कियों को अपने जाल में फंसाते हैं और उसका शारीरिक शोषण करके समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ते, जिसके चलते वो मरने को मजबूर हो जाती हैं। समाज की इस घिनौनी कृत का असर फिल्म की नायिका रानी पर भी पड़ता है और वह लड़कों से नफरत करने लगती है। लेकिन अचानक रानी की ज़िन्दगी में एक ऐसा लड़का आता है जो रानी की सोच को बदल देता है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगते हैं। लेकिन वह लड़का रानी को एक ऐसी जगह फंसा देता है कि उसके पैर तले ज़मीन खिसक जाती है। ऐसे में शादी यानी कि बिआह कितना ज़रूरी है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।
बहरहाल इस फिल्म की कहानी स्वयं फिल्म की नायिका रानी चटर्जी ने लिखी है। इस फिल्म में रानी चटर्जी, विराज भट्ट और राज प्रेमी के अलावा बृजेश त्रिपाठी, सूर्या, सी.पी. भट्ट, मेहनाज़, अयाज़ ख़ान, के.के. गोस्वामी, राम मिश्रा, रानी खान, डा. अभय आशियाना व अन्य हैं।
रिगल थियेटर फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता मुन्ना रिज़वी, निर्देशक संगीत कुमार, संगीतकार राज सेन, गीतकार एस. कुमार, कैमरामैन रवि चंदन, नृत्य निर्देशक एंथोनी, संवाद मनोज के. कुशवाहा, सह-निर्माता शिवा चौधरी , क़मर कुरैशी तथा कार्यकारी निर्माता मशकूर चैधरी, कमल यादव और निलाभ तिवारी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें