शुक्रवार, अगस्त 05, 2011

Dharmendra in ke Bani Karodpati


‘के बनी करोड़पति’ में आज धर्मेन्द्र
महुआ टीवी पर प्रसारित हो रहे भारतीय टेलीवीजन इतिहास के सबसे बड़े शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के भोजपुरिया वर्जन ‘के बनी करोड़पति’ के मंच पर आज और सोमवार को होंगे अभिनेता धर्मेन्द्र होगा। इस एपिसोड की शुरूआत शत्रुघ्न सिन्हा धर्मेन्द्र का स्वागत कर के करते हैं। फिर धर्मेन्द्र महुआ टी. वी. का धन्यवाद प्रकट करते हैं की उन लोगों ने उन्हें बतौर गेस्ट बुलाया है। धर्मेन्द्र बताते हैं की यहाँ वे जो भी राशी जितेगें वो चैरिटी में जायेगी। फिर शत्रु जी बताते हैं कि जब मैं पहली बार एफ. टी. आई. आई. पूणे में पहुँचा तब मैं धरम जी से मिला था और मैंने दो सवाल पूछे फिर इनसे तीसरा सवाल पूछने कि हिम्मत नहीं हुई। धर्मेन्द्र ने बताया कि जो दोस्ती शोले में मेरी और अमिताभ की थी वह रियल लाईफ में मेरी व शत्रु की है। धर्मेन्द्र ने बताया कि जब मैंने दीलिप साहब की मूवी ‘शहिद’ देखी थी तब माँ से कहा कि मुझे भी एक्टर बनना है। तो माँ ने कहा कि तुम्हारे बाबू जी मुझे भी तुम्हारे साथ घर से निकाल देगें। तू अर्जी दें कर रख, मैंने कहा माँ एक्टर बनने के लिए अर्जी से कुछ नहीं होता आडिशन देना होता है। भगवान ने माँ को अर्जी सुन ली। फिल्म फेयर में टैलेंट सर्च के लिए एक फार्म आया। मैंने फार्म भरा और गायत्री मंत्र पढकर फार्म भर दिया। मुझे सलेक्ट कर लिया गया। फिर मुझे बाद में पता चला कि सुनीलदत्त साहब व नर्गिस जी ने मुझे सलेक्ट किया था और मेरी पहली फिल्म बंदनी मिली। धर्मेन्द्र जी ने बताया कि वे विमल दा (विमल राय) को बहुत मिस करते हैं वे मुझे प्यार से धर्मेन्द्र कहते थे। महुआ टीवी पर धर्मेन्द्र जी अपनी और हेमा जी के कैमेस्ट्री का राज भी खोलते हैं। महुआ टीवी पर ‘के बनी करोड़पति’ के इस एपीसोड का प्रसारण इस शुक्रवार व सोमवार रात नौ बजे प्रसारित किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें