शनिवार, मई 01, 2010

ओढनिया के छाव में छोटू छलिया



छोटू छलिया का नाम सामने आते ही लोगो के जेहन में भोजपुरी का प्रसिद्द गाना हाई रे होठ लाली..... कौंध जाता है। लेकिन छोटू ने अब साबित कर दिया है की जिस तरह उन्होंने अपने गाने से भोजपुरियो को अपना दीवाना बनाया उसी तरह अब वो अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बना रहे हैं। हालिया रिलीज़ गठबंधन प्यार के इसका जीता जागता उदाहरण है। इस फिल्म में छोटू मुख्य भूमिका में थे। निर्मात्री मोनिका सिन्हा की इस साफ़ सुथरी फिल्म को दर्शको का काफी अच्छा प्रतिसाद मिला है और लोग छोटू के अभिनय की जबरदस्त तारीफ़ कर रहे हैं । फिल्म समीक्षकों का मानना है की गठबंधन प्यार के को दर्शको को प्यार मिलने का एक कारण छोटू छलिया का दिल को छु लेने वाला अभिनय भी है। यही वजह है की कई बड़े निर्माताओ ने छोटू का अपनी फिल्म के लिए साइन करना शुरू कर दिया है। साल २००९ की हिट फिल्मो में से एक सुपर स्टार पवन सिंह स्टारर ओढनिया कमाल करे के निर्माता राम जनक जयसवाल ने अपनी अगली फिल्म ओढनिया के छाव में के लिए छोटू को साइन किया है। निर्मात्री मोनिका सिन्हा ने भी अपनी एक फिल्म के लिए उन्हें अनुबंध किया है। अपनी इस सफलता से उत्साहित छोटू कहते हैं मैं स्वभाव से भी छोटू हूँ। अगर मेरे निर्माता मुझे पसंद कर रहे हैं तो मेरी कोशिश रहेगी की मैं उनके उम्मीदों पर खरा उतरूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें