शनिवार, मार्च 12, 2011

भोजपुरी फिल्म ‘लज्जा’ का संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न



टॉप म्यूजिक एंटरटेंमेंट लि. के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘लज्जा’ का मुहूर्त हाल ही में प्लैटिनम स्टूडियो में गाने की रिकार्डिंग के साथ सम्पन्न हुआ। इस फिल्म के निर्माता सुरजीत सिंह हैं । इस फिल्म के लेखक निर्देशक रमाशंकर हैं और इस फिल्म में पंकज केसरी, रितिका शर्मा, मनोज द्विवेदी, हीरालाल यादव, यादवेन्द्र और उदय श्रीवास्तव की प्रमुख भूमिकाएं हैं। इस फिल्म के सह-निर्माता वरुण चैरसिया, संगीतकार सिद्धार्थ-शालिनी, संवाद लेखक और गीतकार ए.बी. मोहन और एक्शन मास्टर हीरा यादव है।
इस फिल्म में कुल 10 गाने हैं। गायिका शालिनी और गायक जीत राय के गाये रोमांटिक गाने के साथ फिल्म का मुहूर्त सम्पन्न हुआ। यह फिल्म पूरी तरह से नारी प्रधान फिल्म है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि जब तक औरत जुल्म सहती है तब तक उसे पुरुष प्रधान समाज में सम्मान मिलता है, लेकिन जैसे ही वह अपने ऊपर हो रहे जुल्म का विरोध करती है, यही समाज के लोग उसे डायन कहने लगते हैं।
इस फिल्म के लेखक-निर्देशक रमाशंकर की यह दूसरी भोजपुरी फिल्म है। उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘आग’ प्रदर्शित होने वाली है। मुहूर्त के इस अवसर पर पूरी फिल्म की यूनिट को बधाई देने के लिए भोजपुरी जगह की तमाम हस्तियां मौजूद थी, जिनमें राजकुमार पाण्डे, के रत्नेश, देव मल्होत्रा, शमीम खान, लईक खान, बाल किशन, जय यादव, कुलदीप रावत, शौकत मिर्ज़ा व अन्य मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें