मंगलवार, अप्रैल 05, 2011

प्रदर्शन के लिए तैयार ‘मिस्टर तांगावाला’


सुभा टेक प्रस्तुत, सुभा क्रिएशन्स एवं संगम युग क्रिएशन्स कृत बनी भोजपुरी फिल्म ‘मिस्टर तांगावाला’ बनकर तैयार हो चुकी है। यह फिल्म शीघ्र ही सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। लव, एक्शन एवं कामेडी से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश में की गयी है। गीतकार बिनय बिहारी के गीतों को संगीत से राजेश-रजनीश ने सजाया है । इस फिल्म में कुल नौ गाने हैं जो काफी कर्णप्रिय है। निर्माता हरीश कुमार राणा व प्रशांत गिरी की यह पहली भोजपुरी फिल्म है। जिसमें तीन नायकों की कहानी है। इस फिल्म से अभिनव राणा को भोजपुरी में लांच किया जा रहा है।
इस फिल्म की कहानी रामचंद भारती के परिवार की है जो गरीबों का मसीहा है। लेकिन उसकी दुश्मनी दबंग व्यक्ति रूद्र प्रताप गिरी से होती है। गिरी बाबा द्वारा घटिया सामग्री द्वारा सड़क निर्माण के कार्य को एक टांगावाला नदू रोक देता है। तभी रामचंद्र भारती का इकलौता बेटा प्रकाश भी नंदू का साथ देता है और गिरी बाबा को दो नंबर काम के लिए हिदायत देता है। गिरी बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है तो प्रकाश इसकी शिकायत मुख्यमंत्री के जनता दरबार पटना में जाता है। लेकिन गिरी बाबा ने रास्ते में ही प्रकाश को मरवा देता है उसी दिन प्रकाश का हमशक्ल पटना में एसपी का पचास हजार रूपये लेकर उड़ जाते है।
पुलिस से बचने के लिए शहर छोड़कर भागना पड़ता है भागकर वो लोग प्रकाश के गाँव चले जाते हैं। नंदू अजय को प्रकाश समझकर उसके घर पर पहुँचा देता है। इस प्रकार अजय प्रकाश के घर में रहने लगता है। प्रकाश की बीबी उसे अपना पति और प्रकाश का बेटा पप्पू उसे अपना पापा के तौर पर व्यवहार करते है। लेकिन गिरी बाबा असलियत का पता लगवा लेता है और प्रकाश का हत्यारा अजय विजय को साबित करवा देता है। लेकिन एस पी के बयान पर और कोई ठोस सबूत न होने के कारण उन्हें छोड़ दिया जाता है। अब अजय, विजय एवं नंदू तीनों मिलकर सच्चाई का पता लगाने के लिए निकल पड़ते हैं अब आगे क्या होता है। इसके लिए आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा . फिल्म के निर्माता हरीश कुमार राणा, व प्रशांत गिरी, लेखक व निर्देशक सुजीत कुमार पुरी हैं. मुख्य कलाकार सुदीप पाण्डेय, अभिनय राणा, सुजीत पुरी, स्वीटी छावड़ा, प्रिया भट्टाचार्य, निधि खन्ना, सौरव पुरी, टीनू वर्मा एवं आइटम डांसर पुरनैला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें