सोमवार, अप्रैल 18, 2011

निरहुआ को जान से मारने की धमकी


अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘‘निरहुआ’’ को जान से मारने की धमकी मिली है। निरहुआ को ये धमकी सतीष वाविस्कर नामक निर्माता ने दी है। उसने निरहुआ की फिल्मों को मुंबई में नहीं चलने देने की धमकी भी दी है। निरहुआ ने बताया कि इन दिनों मैं दक्षिण के यमन में अपनी नई फिल्म ‘‘निरहुआ मेल’’ की शूटिंग कर रहा हूँ। आज से दस दिन पहले मो0 नं0- 9967878630 से सतीष वाविस्कर ने मुझे फोन किया और खुद को निर्माता बताया। फिर उसने मुझसे अपनी फिल्म के लिए डेट्स देने की बात की तो मैंने कहा की फिलहाल मेरे पास दतेस नहीं है तो उसने इस पर आपत्ति दर्ज करते हुए उसने मुझसे डेट नहीं देने की बात पर 1 करोड़ रूपये देने को कहा, तो मैंने कहा क्यों, तो उसने कहा नहीं दोगे तो मुंबई में फिल्म प्रदर्षित नहीं होने दूँगा। मैंने सोचा कोई सरफिरा होगा, सो भूल गया। लेकिन उसने मेरे निर्माता अभय सिन्हा, आलोक कुमार व दुर्गा प्रसाद को धमकी दे डाली की निरहुआ को लेकर फिल्म बनावेगें तो मुम्बई में रिलीज नहीं होने दूँगा। यही नहीं उसने स्टुडियो मालिक दुर्गा प्रसाद को मेरे फिल्मों के गाने रिकार्डिंग नहीं करने की बात की, ऐसा नहीं करने पर स्टुडियों में तोड़-फोड़ करने की धमकी दी। उसने मेरे म्युजिक डायरेक्टर राजेष-रजनीष को भी धमकी दी। जब मुझे इसकी सूचना इन लोगों ने दी तो मुझे लगा की ये कोई सरफिरा नहीं है, बल्कि वे सचमुच नुकसान पहुँचाना चाहता है और मैंने अपनी बात को अंजाम देने व मेरा नुकसान करने लग गया है, तो मैंने यमन पुलिस थाना में उसके ऊपर मामला दर्ज करवाया है। उसने मेरे जल्द ही रिलीज होनेवाली फिल्म दुष्मनी को मुंबई में रिलिज नहीं होने देने की भी धमकी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें