मंगलवार, दिसंबर 27, 2011

‘विधाता तेरे खेल हैं निराले’ की शूटिंग सम्पन्न


ब्रम्ह फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही निर्माताद्वय विभा गौतम और जगमोहन गौतम की हिन्दी फिल्म ‘विधाता तेरे खेल हैं निराले’ के अंतिम गाने का फिल्मांकन पिछले दिनों मड आईलैण्ड, मुंबई के बसिन नेस्ट बंगले में सम्पन्न हुआ। यह गाना फिल्म के नायक राज वैद्य और नायिका आश्रिता अग्रवाल पर फिल्माया गया जिसमें सुदेश बेरी ने भी शिरकत किया। इस गाने का फिल्मांकन नृत्य निर्देशक डामनिक कर रहे थे और फिल्म के कैमरामैन महेन्द्र पटेल बड़ी ही बारीकी से फिल्म के गाने के एक-एक दृश्य को अपने कैमरे में क़ैद कर रहे थे।
इस फिल्म के निर्देशक संजय सरण ने बताया कि यह उनके फिल्म की अंतिम दिन की शूटिंग है। इसी गाने की शूटिंग के साथ फिल्म पूरी हो जायेगी। फिल्म की कहानी के बारे में पूछने पर निर्माता जगमोहन गौतम ने बताया कि हमारी फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसके जीवन में काफी उतार चढ़ाव आता है। लेकिन अंत में वह समझ जाती है कि होता वही है जो विधाता की मर्जी होती है, क्योंकि विधाता के खेल बड़े निराले होते हैं।
इस फिल्म के लेखक सत्येन्द्र स्वामी, गीतकार पी. सत्यदेव, फणीन्द्र राव, शाहिद-असलम और सत्येन्द्र स्वामी हैं। फिल्म के संगीतकार मधुमय, कार्यकारी निर्माता राजवंशी नृत्य निर्देशक ओमी व ज्ञान सिंह हैं। इस फिल्म में राज वैद्य, आश्रिता अग्रवाल के अलावा गजेन्द्र चैहान, सीमा पाण्डेय, मुकुल नाग, मनीष महिवाल, सुनील सिन्हा, विनायक नटराजन, रितिका गुप्ता, रजनीश जयंत सिंह, सिमरन सिंह, पूनम तिवारी व संभावना सेठ की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें