सोमवार, फ़रवरी 18, 2013

चुन्नू सिंगापुरी स्टेज शो में व्यस्त



सिंगापुर के रॉक स्टार, सीनियर हॉकी खिलाड़ी और कुशल अभिनेता ''चुन्नू सिंगापुरी'' उत्तर प्रदेश के कई जिलों में रंगारंग कार्यक्रम स्टेज शो के माध्यम से प्रस्तुत करेंगे। उनका पहला शो 19 फ़रवरी को जिला देवरिया के पैकौली ब्रह्म स्थान पर होने जा रहा है। फिर 23 फरवरी को बनारस और 24 फ़रवरी को देवरिया के रविन्द्र किशोर शाही  स्टेडियम में होगा।  
गौरतलब है कि चुन्नू सिंगापुरी ने "देवरिया चुन्नू सिंगापुरी क्रिकेट क्लब" की स्थापना किया है, जिसके अंतर्गत  24 फ़रवरी को रविन्द्र किशोर शाही  स्टेडियम  में नये क्रिकेट खिलाडियों का चयन  किया जायेगा। चयन का समय है सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक उसके बाद शाम 4 से 6 बजे तक स्टेज शो होगा। चुन्नू सिंगापुरी की शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म है- "चुन्नू बाबू सिंगापुरी" जिसमें उन्होंने केन्द्रीय भूमिका निभाया है।
एक सवाल के जवाब में चुन्नू सिंगापुरी ने कहा कि ''मेरा सपना है कि हर भोजपुरी जिले में  "देवरिया चुन्नू सिंगापुरी क्रिकेट क्लब"  हो, जिससे गरीब खिलाडियों को मदद हो सके और वे प्रांत टीम के अलावा इंडिया टीम में भी खेलें तथा नई प्रतिभाओं का पूरी तरह से प्रोत्साहन किया जा सके"।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें