रविवार, सितंबर 11, 2011

परेशानी के दौर से गुजर रहा है मेरा परिवार - रवि किशन





भोजपुरी फिल्मो के सदाबहार सुपर स्टार रवि किशन व उनका पूरा परिवार इनदिनों भयंकर मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहा है . नौ सितम्बर को उनकी घरेलु नौकरानी द्वारा आत्महत्या किये जाने से पूरा परिवार सदमे में हैं . रवि किशन ने आज बयान जारी कर कहा है की मृतका रूबी मूलतः मथुरा की रहने वाली थी , उसे यहाँ उनका निजी बॉय सागर वर्मा लेकर आया था और कहा था की इसकी माली हालत ठीक नहीं है और इसे नौकरी की सख्त ज़रूरत है , इसीलिए मेरी पत्नी प्रीती ने उसे मेरे गोरेगांव स्थित आवास में काम काज के लिए रख लिया था. घटना वाले दिन मैं बिहार में अपनी फिल्म संतान के प्रोमोशन में था तभी मुझे घटना की जानकारी मिली . मेरे बच्चे उस समय पढाई कर रहे थे , रूबी ने खुद को बाथरूम में बंद कर वहां से छलांग लगा दी. रूबी की मानसिक हालत उस समय ठीक नहीं थी , अपने बारे में वह कम ही बात करती थी लेकिन सभी को पता था की वह अपने बच्चो को लेकर काफी चिंतित है . रवि किशन के अनुसार इस घटना से उनके बच्चे भयभीत हैं, टीवी और अखबारों में छपी खबरों का भी उनपर गहरा असर पड़ा है , मेरे घर में ना रहने के कारण उनपर और मानसिक दवाव पड़ा है. रवि किशन ने आगे कहा है की इस घटना ने मेरे पूरे परिवार पर गहरा असर डाला है और उससे उबरने में उन्हें वक़्त लगेगा . मेरी हालिया रिलीज़ फिल्म संतान बिहार में बड़ी हिट की ओर बढ़ रही है लेकिन इस घटना ने उस ख़ुशी पर भी ग्रहण लगा दिया है. मैं जल्द ही मिडिया के समक्ष आकर उनके सारे सवालो का जवाब दूंगा , मैं रूबी की आत्मा की शांति की प्रार्थना भगवान से करता हूँ.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें