रविवार, सितंबर 12, 2010

राहुल दुल्हनिया की प्रियदर्शनी अब नए रूप में


इमेजिन टीवी के चर्चित शो राहुल दुलहनिया ले जायेंगे की फ़ाइनल में जगह बनाने में सफल रही बनारस की प्रियदर्शनी सिंह अपने इमेज के विपरीत नज़र आएँगी इमेजिन के शो मीठी छुरी नंबर वन में। इसी शनिवार (१८ सितम्बर) को प्रसारित हो रहे एपिसोड में प्रियदर्शनी के अलावा राहुल दुल्हनिया.....की अन्य प्रतिभागी भी शामिल हो रही है। इनमे प्रियदर्शनी को तीखी छुरी नंबर वन का खिताब भी मिला है। छोटे परदे पर भले ही प्रियदर्शनी बिंदास और बेबाक लड़की वाली इमेज रखती हो लेकिन निजी जिंदगी में वो काफी मृदुल व सरल स्वाभाव वाली लड़की है। खुद प्रियदर्शनी भी इसे सच मानती है और कहती है मेरा आजतक किसी से झगडा नहीं हुआ, बाहर की बात तो छोड़ दें तो घर में भी मेरे भाई और बहन से भी मेरा मधुर रिश्ता है। आज भले ही दिल्ली छोड़ मैं मुंबई आ गयी हूँ लेकिन रोजाना खाली वक़्त में मेरे माता पिता से मेरी घंटो बात होती है। मीठी छुरी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की इमेजिन और सोल से उनका रिश्ता काफी अच्छा है और यही वजह है की वो उनके साथ काम करना पसंद करते हैं । बड़े परदे पर काम करने के सम्बन्ध में प्रियदर्शनी का कहना है की जल्द ही वो कुछ फिल्मो में भी नज़र आएँगी, लेकिन फिलहाल इस पर वो चर्चा करना नहीं चाहती।

1 टिप्पणी: